विदेश

बच्चों समेत कम से कम 34 की मौत,थाइलैंड में चाइल्ड डेकेयर सेंटर में गोलीबारी

थाइलैंड के पूर्वोत्तरी प्रांत में मास शूटिंग में कम से कम 34 लोगों की जान चली गई। अब भी पूरी जानकारी नहीं मिली है। मरने वालों का आंकड़ा और बढ़ सकता है।

थाइलैंड के पूर्वोत्तरी प्रांत में मास शूटिंग में कम से कम 34 लोगों की जान चली गई। बताया जा रहा है कि मरने वालों में 23 बच्चे हैं। अब भी पूरी जानकारी नहीं मिली है। मरने वालों का आंकड़ा और बढ़ सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मरने वालों में कई बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक घटना में और भी लोगों की जान जाने की पुष्टि हो सकती है। घटना के बारे में अधिक जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि गोलीबारी करने वाला शख्स पूर्व पुलिसकर्मी है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बताया जा रहा है कि बच्चों पर चाकू से भी हमले किए गए हैं। मरने वालों में ज्यादातर बच्चे हैं। पुलिस का कहना है  कि हमलावर सफेद रंग की टोयोटा गाड़ी से आया था जिसपर बैंकॉक की ही नंबर प्लेट है। एक पुलिसकर्मी का कहना है कि मरने वालों में 23 बच्चे हैं। बता दें कि थाइलैंड में इससे पहले 2020 में एक सैनिक ने नाखोन रैचसिमा सिटी में 21 लोगों को गोलियों का निशाना बनाया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हमला करने वाले अपनी पत्नी और बच्चे को भी गोली मार दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

Tags
error: Content is protected !!
Close