उत्तराखंडतेज खबरें

जीवनगढ़ में एटीएम तोड़कर पैसे चोरी करने का प्रयास करने वाला शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

विकासनगर जीवनगढ़ में एटीएम तोड़कर पैसे चोरी करने का प्रयास करने वाले एक शातिर अभियुक्त

PKD NEWS CHANNEL:- इलम सिंह चौहान

विकासनगर जीवनगढ़ में एटीएम तोड़कर पैसे चोरी करने का प्रयास करने वाले एक शातिर अभियुक्त व एटीएम तोड़ने और चोरी के प्रयास में प्रयुक्त सरिया व एक अवैध खुंकरी के साथ डाकपत्थर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया। बता दें कि आज ही दिनांक 01-12 -22 को जीवनगढ़ निवासी अंशुल कर्नवाल पुत्र राधेश्याम थाना विकासनगर द्वारा एक लिखित तहरीर दी गई थी कि उनके जीवनगढ़ स्थित ( HITACHI) एटीएम में रात्रि के समय किसी अज्ञात चोर द्वारा एटीएम का लॉक तोड़कर चोरी का प्रयास किया गया है। उनकी लिखित तहरीर के आधार पर कोतवाली विकासनगर में अज्ञात के विरुद्ध धारा 427, 380, 457, 511 आईपीसी में अभियोग पंजीकृत किया गया।

अभियोग के तुरंत अनावरण हेतु कोतवाली विकासनगर पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के अनावरण हेतु क्षेत्राधिकारी विकासनगर के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक विकासनगर शंकर सिंह बिष्ट द्वारा उप निरीक्षक अर्जुन सिंह गुसाईं चौकी प्रभारी डाकपत्थर के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित कर घटना के अनावरण हेतु रवाना किया गया। गठित पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल के आस पास के सीसीटीवी फुटेज चैक करते हुए आज सांय मुकदमा उपरोक्त से सम्बन्धित अभियुक्त जय किशन पुत्र थम्मन सिंह उम्र 21 वर्ष निवासी ग्राम सलावतपुर गिरधर उर्फ भज्जावाला थाना अफजलगड़ बिजनौर उत्तरप्रदेश को चोरी के प्रयास में प्रयुक्त सरिया व एक अवैध खुंकरी के साथ अंतर्गत धारा – 427,380,457,511 आईपीसी व 4/25 आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त जयकिशन द्वारा पूछताछ में बताया कि उसके परिवार में माता पिता तथा 4 भाई और 2 बहन है,तथा वह बिजनौर से विकासनगर मार्केटिंग के काम के लिए एक माह पहले आया था और यहां मार्केटिंग का काम कर रहा था ,लेकिन अधिक पैसे कमाने के लालच में जयकिशन द्वारा दिनांक 01-12-22 की रात्रि 2 से 3 बजे के मध्य जीवनगढ़ स्थित एटीएम का सरिए से ताला तोड़कर पैसे चोरी करने का प्रायस किया लेकिन पैसे नहीं निकल पाए तो वह एटीएम से निकल कर भाग गया। आज पुनः चोरी की फिराक में अपने पास खुंकरी लेकर जा रहा था कि पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस टीम में उप निरीक्षक अर्जुन सिंह गुसाईं चौकी प्रभारी डाकपत्थर, उप निरीक्षक राज नारायण ब्यास,

का0धर्मेंद्र बिष्ट, का0पदम, का0राजवीर,का0रविंद्र कुमार शामिल रहे।

 

Related Articles

error: Content is protected !!
Close