आस्थाएक्सक्लूसिवखेल जगततेज खबरेंदुनियाराष्ट्रीयलेटेस्ट खबरेंहरियाणा

शिल्प मेले में छोटी चौपाल का दिन रहा पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों के नाम -कलाकारों ने शानदार प्रस्तुतियों से शहीदों को नमन करते हुए दी श्रद्धांजलि

Reporter k k chaddha

-चंडीगढ की गायिका सान्या नरूला ने अपनी प्रस्तुतियों पर दर्शकों को खूब नचाया
-रॉमी हुड्डïा ने अपनी प्रस्तुति से सभी प्रकार के नशे से दूर रहने का दिया संदेश
सूरजकुंड (फरीदाबाद),14 फरवरी। 36 वें अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुंड शिल्प मेले में छोटी चौपाल पर आज का दिन पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों के नाम रहा। सभी कलाकारों ने इस आतंकी हमले में शहीदों को नमन करते हुए श्रद्धांजलि दी। इसके अलावा हरियाणवी समृद्ध संस्कृति, कत्थक नृत्य, राजस्थानी गायकी के अलावा सान्या नरूला, रॉमी हुड्डïा, डा. हरविंद्र राणा आदि कलाकारों ने समां बांधा।
छोटी चौपाल में सुबह से ही पुलवामा आतंकी हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला शुरू हुआ, जो पूरा दिन जारी रहा। प्रथम प्रस्तुति में राजस्थानी गायकी का रंग देखने को मिला। बीन पार्टी ने भी हरियाणवी गीतों की धुन पर शानदार प्रस्तुति दी। जितेंद्र एंड पार्टी ने शहीदों को समर्पित प्रस्तुतियों से माहौल को देशभक्ति के रंग में रंग दिया। उन्होंने सुभाषचंद्र बोस के किस्से से रागनी की प्रस्तुति के माध्यम से भी जर्मनी में सुभाषचंद्र बोस की लोकप्रियता और देश के गौरव का बखान किया। अकरम एंड पार्टी ने हरियाणा प्रदेश की समृद्ध संस्कृति व रहन सहन, तीज त्यौहारों की धूम से रूबरू करवाया।
चंडीगढ की सुप्रसिद्ध गायिका वान्या नरूला के फिल्मी बैंड ने वॉलीवुड के गीतों पर दर्शकों को खूब नचाया। वान्या नरूला ने हिंदी फिल्मों के गीतों पर अपनी प्रस्तुतियों से दर्शकों की खूब तालियां बटोरी। बिल्ला सोनीपत तथा रॉमी हुड्डïा ने भी युवाओं की पसंद के अनुसार अपनी प्रस्तुतियों से दर्शकों को थिरकने पर मजबूर किया।
रॉमी हुड्डïा ने एक मां और बेटे के संवाद को गीत के माध्यम से प्रस्तुत किया। इस गीत में मां पढाई करने के लिए दूर गए बेटे से हर प्रकार के नशे से दूर रहने को कह रही है तथा जवाब में बेटा भी अपनी जिम्मेवारी का पूर्ण रूप से ध्यान रखते हुए मां को आश्वस्त करता है कि वह सभी नशों से दूर रहकर गांव का नाम रोशन करेगा। डा. हरविंदर राणा ने बम लहरी के अलावा हरियाणा के तीज त्यौहारों की मस्ती से ओतप्रोत प्रस्तुतियों से दर्शकों को भाव विभोर किया। हास्य कलाकार मास्टर महेंद्र ने अपनी हास्य रचनाओं के माध्यम से दर्शकों को खूब गुदगुदाया।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close