उत्तरप्रदेशतेज खबरें

सड़को पर बह रहा नाले का गन्दा पानी,आये दिन लोग उस नाले में हो रहे चोटिल

सिद्धार्थ नगर। ककरहवा कस्बे में एनएच 28 के बगल बने नालों के गन्दे पानी का निकास न होने

PKD NEWS CHANNEL – संदीप कुमार ककरहवा सिद्धार्थ नगर

सिद्धार्थ नगर। ककरहवा कस्बे में एनएच 28 के बगल बने नालों के गन्दे पानी का निकास न होने से ककरहवा कस्बे के मुख्य चौराहे पर गन्दे पानी ने गड्ढा बना लिया है, और इस गड्ढे से गंदा पानी सड़कों पर निकल कर पूरे कस्बे को प्रभावित कर रहा है। सड़को के किनारे के दुकानदारों का कहना है कि गन्दे पानी सड़क पर बह रहे हैं, और आये दिन लोग चोटिल हो रहे हैं लोगों को डर है कि कहीं किसी दिन कोई बड़ा घटना हो न जाए, जिसके कारण ग्राहक दुकानों पर नही आ रहे है और दुकानदारी प्रभावित हो रही है।

व्यापार मण्डल अध्यक्ष अमन जायसवाल ने बताया कि नाले के गन्दे पानी के सड़क पर बहने से जहाँ यहां के दुकानदारों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। वहीँ इन गन्दे पानी से संक्रमित होकर लोग बीमार पड़ सकते हैं। उन्होंने बताया कि पूरा सब्जी मंडी जल जमाव से भर गया है जिससे लोग दुकान भी नहीं लगा पा रहे हैं। ऐसे में व्यापार मण्डल अध्यक्ष अमन जायसवाल, राम प्रयाग गुप्ता, मिश्री लाल, हजारी गुप्ता, सुबास कसौधन, हरिशंकर, सर्वेश वर्मा, सुनील मिश्रा, कृष्णा कसौधन, कैलाश कौशल आदि ने जल्द से जल्द इस गन्दे नाले के पानी के सड़क पर बहाव से निदान दिलाने की मांग जिलाधिकारी से किया है।ब्रेकिंग न्यूज

 

*#सड़कों पर बह रहा नाले का गन्दा पानी आयें, दिन लोग उस नाले में हो रहे चोटिल*

 

संवाददाता – संदीप कुमार ककरहवा सिद्धार्थ नगर

 

सिद्धार्थ नगर। ककरहवा कस्बे में एनएच 28 के बगल बने नालों के गन्दे पानी का निकास न होने से ककरहवा कस्बे के मुख्य चौराहे पर गन्दे पानी ने गड्ढा बना लिया है, और इस गड्ढे से गंदा पानी सड़कों पर निकल कर पूरे कस्बे को प्रभावित कर रहा है। सड़को के किनारे के दुकानदारों का कहना है कि गन्दे पानी सड़क पर बह रहे हैं, और आये दिन लोग चोटिल हो रहे हैं, लोगों को डर है कि कहीं किसी दिन कोई बड़ा घटना न हों जाये, जिसके कारण ग्राहक दुकानों पर नही आ रहे है और दुकानदारी प्रभावित हो रही है।

व्यापार मण्डल अध्यक्ष अमन जायसवाल ने बताया कि नाले के गन्दे पानी के सड़क पर बहने से जहाँ यहां के दुकानदारों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। वहीँ इन गन्दे पानी से संक्रमित होकर लोग बीमार पड़ सकते हैं। उन्होंने बताया कि पूरा सब्जी मंडी जल जमाव से भर गया है जिससे लोग दुकान भी नहीं लगा पा रहे हैं। ऐसे में व्यापार मण्डल अध्यक्ष अमन जायसवाल, राम प्रयाग गुप्ता, मिश्री लाल, हजारी गुप्ता, सुबास कसौधन, हरिशंकर, सर्वेश वर्मा, सुनील मिश्रा, कृष्णा कसौधन, कैलाश कौशल आदि ने जल्द से जल्द इस गन्दे नाले के पानी के सड़क पर बहाव से निदान दिलाने की मांग जिलाधिकारी से किया है।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close