तेज खबरेंमध्यप्रदेश

गुढ़ थाना प्रभारी और साथ मे समस्त स्टाप द्वारा निकला गया पैदल मार्च और लोगो से उनकी समस्या जानी दुकानदारों को दिया निर्देश

ओवर लोडिंग वाहन चलाने वाले टैक्सी वाहन मालिक दी गई समझाईश दुबारा गलती ना करिये नहीं तो की जायेगी कार्यवाही

PKD NEWS CHANNEL:-  प्रमोद कुमार जायसवाल

मध्य प्रदेश/ रीवा/ गुढ़। पुलिस अधीक्षक महोदय रीवा श्री विवेक सिंह के निर्देशन पर गुढ़ थाना प्रभारी प्रवीण कुमार उपाध्याय ने आज थाने के समस्त स्टाफ के साथ गुढ़ नगर में भ्रमण पर निकले जहा गुढ़ बस स्टैंड में ज्यादा समय तक दुकान खोल कर रखने वाले दुकानदारों को समझाइश दी गई। और दुकान के आसपास दारु पीने वालों या नशा करने वालों को रात्रि में ना बैठाया जाए और साथ ही भ्रमण के दौरान गुढ़ नगर वासियों से मिलकर उनकी समस्या जानी और उन समस्याओं का जल्द ही निराकरण करने का आश्वासन दिया तथा नगर के व्यक्तियों से थाना प्रभारी द्वारा आग्रह किया गया किसी भी प्रकार की समस्या हो गुढ़ पुलिस आपके साथ खड़ी है। और आप का पूरा सहयोग करेगी जहां थाना प्रभारी ने कई लोगों से मुलाकात की जिसमें कुछ दुकानदार और नगर के बड़े बुजुर्ग से उनके द्वारा गुढ़ नगर में किन की बजह से और क्या समस्या है। उनसे जाना गया और उन पर जल्द ही कार्यवाही करने का आश्वासन दिया गया।

 

*भ्रमण के दौरान यह सब रहे*

थाना प्रभारी प्रवीण उपाध्याय, एसआई तीरथ सिंह, आरक्षक अतुल पांडे, अंकित दुबे, मांधाता तिवारी, मनोज निनामा, नगर सैनिक- राजेश सिंह सहित सभी मौजूद रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close