उत्तराखंडतेज खबरें

मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल पर सत्ता की हनक, सत्ता की सनक और सत्ता की तानाशाही आ गयी है – लक्ष्मी कपरूवान अग्रवाल

पछवादून जिलाध्यक्ष लक्ष्मी कपरूवान अग्रवाल ने कल ऋषिकेश में उत्तराखंड सरकार के केबिनेट मंत्री

PKD NEWS CHANNEL:- इलम सिंह चौहान

पछवादून जिलाध्यक्ष लक्ष्मी कपरूवान अग्रवाल ने कल ऋषिकेश में उत्तराखंड सरकार के केबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा सरेआम ऋषिकेश निवासी दो युवको के साथ बीच सड़क पर मारपीट कर देवभूमि उत्तराखंड राज्य कि छवि को धूमिल करने का आरोप लगाते हुए विकासनगर स्थित तिलक भवन से कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ पहाड़ी गली चौक तक प्रदर्शन कर नारे लगाते हुए चौक पर मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल का पुतला दहन कर उत्तराखंड सरकार से उक्त मंत्री को बर्खास्त करने कि मांग की।
लक्ष्मी कपरूवान अग्रवाल ने कहा कि यह देवभूमि उत्तराखंड राज्य के मूल निवासियों के लिए बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि जिस वोट कि ताकत से भाजपा को उन्होंने राज्य कि गद्दी पर बैठाया उसी सरकार के मंत्री बीच सड़क पर अपने गनर, पीए के साथ राज्य के युवको को बेरहमी से पीट रहे है।
लक्ष्मी कपरूवान अग्रवाल ने कहा कि प्रेमचंद अग्रवाल पर ऐसा कोई पहला मामला नहीं है जिससे उत्तराखंड राज्य कि छवि को धूमिल होना पड़ा। चाहे अपने बेटे को कोरोना की आड़ में सरकारी विभाग में नौकरी दिलाना हो या विधानसभा में नौकरियों कि बंदरबांट करना हो । प्रेमचन्द अग्रवाल ने अपनी सत्ता कि हनक से सरकारी तंत्र को अंगूठा दिखाते हुए राज्य के निवासियों को नीचा दिखाने में कभी भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है ।
लक्ष्मी कपरूवान अग्रवाल ने मुख्यमंत्री पुष्कर धामी से प्रेमचंद अग्रवाल को तुरंत मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने और विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी से प्रेमचंद अग्रवाल की विधायकी रद्द करने की मांग की है। इस पुतला दहन कार्यक्रम में कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष अभिनव ठाकुर , पूर्व चेयरमैन नीरज अग्रवाल, सेवा दल के प्रदेश प्रवक्ता भास्कर चुग , प्रदेश सचिव विकास शर्मा , सुभाष चंबेल, धीरेंद्र तरियाल, भुवन चंद्र पंत, साजिद, अनुपम कपिल, सुनील तोमर, अशोक जांगड़ा, तनवीर आलम, राजीव शर्मा, एजाज आलम ,पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष नीरज अग्रवाल ,पिंकी रावत, रुबीना आदि शामिल रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close