तेज खबरेंदुनियानई दिल्लीलेटेस्ट खबरें

करावल नगर से कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता अकबर इमाम और पूर्व जॉइंट सेक्रेटरी कमालुद्दीन ने दिलीप पाण्डेय की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

सुहैल अहमद ब्यूरो चीफ दिल्ली

 

सामाजिक कार्यकर्ता मोहम्मद जावेद ने भी ली आम आदमी पार्टी की सदस्यता।

साथ ही संगम विहार से पूर्वांचल के दुर्गा , संतोष और मुरारी प्रसाद ने आम आदमी पार्टी की सदयस्ता ग्रहण की आगामी MCD चुनावों की तैयारी को लेकर संगठन के विस्तार पर जोर

तिमारपुर विधानसभा में आज करावल नगर से कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता अकबर इमाम और पूर्व जॉइंट सेक्रेटरी कमालुद्दीन ने दर्जनों साथियों के साथ विधायक दिलीप पाण्डेय की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

 

इस कार्यक्रम में अरविन्द केजरीवाल की कार्यप्रणाली और ईमानदार सरकार के विकास मॉडल से प्रभावित साथियों ने सदस्यता ग्रहण करने के बाद वादा किया कि वे पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का भरपूर कार्य करेंगे। इस मौके पर विधायक दिलीप पांडेय ने कहा की केजरीवाल सरकार द्वारा स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क, महिला सुरक्षा, महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा और वाई-फाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से खुश और संतुष्ट है।

 

भाजपा और कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों से परेशान होकर उनके हजारों लाखों कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी में शामिल हो चुके है और कई अभी भी शामिल हो रहे है। भाजपा के खिलाफ पार्टी मजबूती से लड़ रही है और आने वाले MCD चुनाव में आप पार्टी ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close