उत्तरप्रदेशतेज खबरें

उपमुख्यमंत्री का सिद्धार्थनगर दौरा किया अवस्क दिशा निर्देश दिए गए जाने अस्पताल का हाल शौचालय में भी कमी देख भड़के

संवाददाता - चीफ व्योरो धीरेन्द्र नाथ शुक्ल सहयोगी संदीप कुमार सिद्धार्थ

सिद्धार्थ नगर । सांसद जगदम्बिका पाल के नेतृत्व जनपद के प्रथम आगमन पर तहसील बांसी विकास खण्ड मिठवल के अन्तर्गत ग्राम पंचायत समोगरा उप-मुख्यमंत्री ब्रजेन्द्र पाठक ने दीप प्रज्ज्वलित कर व पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर शुभारंभ किया । प्रधानमंत्री भारत सरकार नरेन्द्र मोदी किये जा रहे मन की बात कार्यक्रम में उपस्थित उप-मुख्यमंत्री जनप्रतिनिधिगण एवं लाभार्थियों द्वारा लाइब सुना गया उप मुख्यमंत्री जी ने भारी संख्या में उपस्थित जन समूह को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के दूरदर्शी सोच का ही परिणाम है आज जन कल्याणकारी योजनाओं का सीधा पात्र लाभार्थियों को मिल रहा है उन्होंने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की सोच थी कि समाज के अन्तिम व्यक्ति को विकास धारा से जोडना ही समाज और देश का वास्तविक विकास सम्भव है आज प्रधानमंत्री के नेतृत्व में वर्तमान सरकार उसी सोच की अवधारणा पर गरीबों के उत्थान के लिए काम कर रही है । उसके बाद उप-मुख्यमंत्री ब्रजेन्द्र पाठक जी ने बच्चों के साथ लैब में कम्पयूटर भी चलाएं व बच्चों से वार्ता भी किये साथ ही कक्षाओं का निरिक्षण भी किये ।

उसके बाद उप-मुख्यमंत्री ब्रजेन्द्र पाठक जी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तिलौली का निरिक्षण किया वहाँ पर शौचालय की स्थिति को देखकर काफी भडक उठे निरिक्षण के दौरान पंजीकरण काउंटर एक्सरे कक्ष ओ पी डी पैथालॉजी कक्ष व शौचालय की खराब स्थिति को देखकर काफी नाराजगी व्यक्त किये ।
इस दौरान जिला पंचायत सदस्य सबलु सहानी ने स्मृति चिन्ह देकर उप-मुख्यमंत्री ब्रजेन्द्र पाठक जी से मुलाकात कर अभिनन्दन कर जिला पंचायत सदस्य की परेशानीयो को बताया और उसका निराकरण कराने के लिए अपील किये और उप-मुख्यमंत्री ब्रजेन्द्र पाठक जी ने आश्वासन दिये भाजपा सरकार में किसी भी जिला पंचायत सदस्य को परेशानी नहीं होगी वह अपना ठंग से करें ।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close