उत्तरप्रदेशतेज खबरें

युवक के सिर पर हथौड़ी मारकर हत्या करने की सनसनीखेज घटना का एस0ओ0जी0 ने किया खुलासा

पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा घटना-स्थल का तत्काल निरीक्षण कर घटना के सफल अनावरण हेतु अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया था ।

PKD NEWS CHANNEL:- धीरेन्द्र नाथ शुक्ला

दिनांक 02.11.2022 को थाना डुमरियागंज पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि थाना क्षेत्रान्तर्गत बहद ग्राम जगदीशपुर नहर की पटरी के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है, इस सूचना पर तत्काल प्रभारी निरीक्षक डुमरियागंज मौके पर पहुंचे । शव की शिनाख्त सुभाष चौरसिया पुत्र स्व0 रधुवीर चौरसिया निवासी ग्राम ककरही थाना इटवा जनपद सिद्धार्थगनर के रूप में हुई । मृतक के भाई कृपा चन्द्र चौरसिया की तहरीर के आधार पर थाना डुमरियागंज पर मु0अ0सं0 258/22 धारा 302 भा0द0वि0 बनाम अज्ञात पंजीकृत किया गया ।

पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा घटना-स्थल का तत्काल निरीक्षण कर घटना के सफल अनावरण हेतु अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में एक विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया था । गठित टीम द्वारा वैज्ञानिक विधियों से साक्ष्य संकलन करते हुए घटना को मृतक के साले सुनील चौरसिया द्वारा किया जाना पाया गया जिसकी गिरफ्तारी राप्ती नदी पुल के पास थाना डुमरियागंज से आज सुबह 05.10 बजे की गयी ।

*गिरफ्तार अभियुक्त का नाम व पता*-

1-सुनील कुमार चौरसिया पुत्र स्व भोला चौरसिया निवासी तेलियाना मोहल्ला थाना डुमरियागंज जनपद सिद्धार्थनगऱ

*पूछ-ताछ का विवरण*-

गिरफ्तार अभियुक्त सुनील चौरसिया से पूछताछ की गयी तो अभियुक्त द्वारा बताया गया कि “मृतक सुभाष चौरसिया हमारे सगे जीजा थे जो अपनी जमीन बेचकर रू0 3,65,000/- हमारे बचत खाते में ट्रान्सफर कराये थे । मेरे जीजा द्वारा इटवा में दूसरी जमीन खरीदी जा रही थी, जिसके लिये वे अपना दिया हुआ पैसा वापस मांग रहे थे । जबकि मेरे मन में लालच आ जाने के कारण मैं रूपये वापस नहीं करना चाह रहा था । दिनांक 02-11-2022 को दोपहर में इनके द्वारा बार बार रूपये मांगने पर मेरे मन में अपने जीजा की हत्या कर पैसा हड़पने का विचार आया और मैं अपने दुकान से लोहे की हथौड़ी लेकर बाइक से सोनहटी जगदीशपुर मार्ग पर नहर किनारे पहुंचकर अपने जीजा को फोन कर बताया कि मेरी बाइक खराब हो गयी है और यही आ जाइये । उनके आने पर उन्हे बातों में उलझा कर धोखे से उनके सिर पर हथौड़ी से तीन बार प्रहार किया, जिससे वह वही गिरे व मर गये और मैं हथौड़ी वही खेत में फेककर भाग गया ।

*बरामदगी का विवरण*-

1-घटना में प्रयुक्त 01 अदद लोहे की हथौड़ी (आलाकत्ल)

2-350/- नकद ।

*बरामदगी/गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम का विवरण*-

1- संजय मिश्र प्रभारी निरीक्षक थाना डुमरियागंज ।

2- कृपाशंकर मौर्य, निरीक्षक थाना डुमरियागंज ।

3- उ0नि0 शेषनाथ यादव, प्रभारी सर्विलांस सेल जनपद सिद्धार्थनगर ।

4- आ0 देवेश यादव, अभिनन्दन सिंह सर्विलांस सेल जनपद सिद्धार्थनगर ।

5- आ0 वीरेन्द्र तिवारी, आ0 पवन तिवारी, आ0 अवनीश सिंह, आ0 मृत्युन्जय कुशवाहा एस0ओ0जी0 टीम

6- आ0 धीरज प्रजापति, आ0 प्रतीक दूबे, आ0 तेज बहादुर यादव आ0 संजीत पाण्डेय थाना डुमरियागंज ।

 

Related Articles

error: Content is protected !!
Close