उत्तराखंडतेज खबरें

ड्रग्स-फ्री देवभूमि अभियान के तहत एंटी नार्कोटिक्स टास्क फोर्स एसटीएफ की ड्रग्स के खिलाफ एक और बड़ी कार्यवाही।

एस.टी.एफ.की ए.एन.टी.एफ. टीम ने देर शाम. नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र से 2 लाख रूपये की चरस के साथ किया एक नशा तस्कर गिरप्तार।

PKD NEWS CHANNEL:- Surender Datt Joshi 

पकड़े गये नशा तस्कर से 1210 ग्राम चरस बरामद।उत्तराखंड राज्य में बढ़ते नशे की प्रवृति की रोकथाम हेतु *माननीय मुख्यमंत्री जी के उत्तराखंड के ड्रग्स-फ्री देवभूमि अभियान के अंतर्गत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ श्री आयुष अग्रवाल द्वारा* ड्रग्स के खिलाफ कार्यवाही करने के आदेश पर एसटीएफ की *ए.एन.टी.एफ टीम (एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स) द्वारा* थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस के साथ संयुक्त कार्यवाही करते हुए हरिद्वार बाई पास रोड के पास से *अभियुक्त दिनेश लाल पुत्र कमला लाल निवासी ग्राम सुनाली थाना नंदप्रयाग जिला चमोली से 1210 ग्राम चरस बरामद की गई*। जिसके द्वारा पूछताछ पर बताया कि यह चरस चमोली से लेकर आया था जिसको वह नेहरू कॉलोनी व आस पास के स्कूल कॉलेजों में अपने पैडलरो के माध्यम से बिक्री करता है। इस पर एसटीएफ द्वारा पूछताछ में अन्य कई ड्रग्स पैडलरो के नाम की जानकारी हुई है जिन पर कार्यवाही की जायेगी।

 

*गिरफ्तार अभियुक्तों के नामः-*

1 दिनेश लाल पुत्र कमला लाल निवासी ग्राम सुनाली थाना नंदप्रयाग देहरादून उम्र 34 वर्ष

 

*बरामदगी का विवरण*

1210 ग्राम अवैध चरस

 

*वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ श्री आयुष अग्रवाल द्वारा आज पुनः अपने निम्न ऑफिस नंबर जारी करते हुए जनता से अपील की है कि नशे से दूर रहे। किसी भी प्रकार के लालच में आकर नशा तस्करी न करें। नशा तस्करी करने वालों के खिलाफ कार्यवाही हेतु तत्काल निकटतम पुलिस स्टेशन या एस. टी. एफ उत्तराखंड से संपर्क करें। एसटीएफ लगातार ड्रग्स-फ्री देवभूमि अभियान के तहत अपनी कार्यवाही जारी रखे रहेगी।*

*एसटीएफ से संपर्क हेतु :* 0135 -2656202

9412029536

Related Articles

error: Content is protected !!
Close