गुजराततेज खबरेंनई दिल्लीराजनीतिराष्ट्रीयलेटेस्ट खबरेंविदेश

पीएम नरेंद्र मोदी की मां का निधन

पीएम नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का निधन, उन्होंने शुक्रवार की सुबह 3.30 पर अंतिम सांस ली. अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में चल रहा था इलाज

PKD NEWS CHANNEL:- GK Chaddha

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मां हीराबेन (Heeraben) की अंतिम यात्रा शुरू हो चुकी है. इस दौरान पीएम मोदी ने अपनी मां के पार्थिव शरीर को कंधा दिया. पीएम मोदी की मां की अंतिम यात्रा में भारी भीड़ नजर आई. गांधीनगर में पीएम मोदी की मां का अंतिम संस्कार किया जाएगा. प्रधानमंत्री मोदी की मां का आज शुक्रवार को सुबह तड़के करीब साढ़े 3 बजे निधन हो गया था. अहमदाबाद के यूएन अस्पताल में पीएम मोदी की मां हीराबेन ने आखिरी सांस ली.

 

प्रधानमंत्री मोदी के परिवार के सूत्रों की तरफ से जानकारी दी गई है कि उन्होंने हीराबा की खातिर प्रार्थनाओं के लिए लोगों को धन्यवाद कहा है. उन्होंने कहा कि हम इस कठिन समय में उनकी प्रार्थनाओं के लिए सभी का धन्यवाद करते हैं. सभी से हमारा विनम्र अनुरोध है कि दिवंगत आत्मा को अपने विचारों में रखें और अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम और प्रतिबद्धताओं को जारी रखें. हीराबा को यही सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

 

प्रधानमंत्री की मां के निधन पर तमाम राजनेताओं ने संवेदना जताई है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की माताजी, हीरा बा के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है. इस मुश्किल समय में, मैं उन्हें और उनके परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं और प्यार व्यक्त करता हूं.

Related Articles

error: Content is protected !!
Close