तेज खबरेंमध्यप्रदेश

वरिष्ठ समाजसेवी एवं भारत सरकार खेल मंत्रालय द्वारा प्राप्त राष्ट्रीय युवा आबाडी ब्रजकिशोर को फोन पर दी जान से मारने की धमकी

सविनय निवेदन है कि मोबाइल फोन के एक ग्रुप में दिलीप देवरिया, विदिशा निवासी एवं पवन माहौर

PKD NEWS CHANNEL:-  राकेश कोली ग्वालियर/ मध्य प्रदेश

सविनय निवेदन है कि मोबाइल फोन के एक ग्रुप में दिलीप देवरिया, विदिशा निवासी एवं पवन माहौर निवासी ग्वालियर द्वारा A.B. Koli Samaj (R) New Delhi नाम के ग्रुप में मुझे बिना इजाजत के जोड़ा गया तथा ग्रुप में समाज विरोधी गलत जानकारियाँ बार-बार पोस्ट की जा रहीं थीं । लगातार मेरे बार-बार लेफ्ट होने पर भी दिलीप देवरिया विदिशा निवासी एवं पवन माहौर निवासी ग्वालियर द्वारा ग्रुप में बार-बार जोड़ा जा रहा है । आज दिनांक 09.05.2023 को 12:07 am पर दिलीप देवरिया ने एक पोस्ट डाली, जिस पोस्ट में थाईलैंड में सम्मानित जैसी बातें लिखीं जिसकी मुझे जानकारी ग्रुप में मिली तो मेरे द्वारा लोगों को ठगी होने तथा भारत सरकार एवं थाईलैंड सरकार ऐसा कोई कार्यक्रम नहीं करा रही है। ग्रुप में जागरूकता के कारण मैंने सबको अवगत कराया, कि इस तरह की कोई गतिविधियों या कार्यक्रम भारत सरकार द्वारा नहीं किया जा रहा है और ना ही कोई इसकी प्रेस विज्ञप्ति भारत सरकार ने जारी की है । इसी बात से गुस्साये दिलीप देवरिया के द्वारा सुबह 9:17 पर मोबाइल नं. 9827222540 से मुझे किसी महिला मित्र को कॉन्फ्रेन्स कॉल में लेकर माँ, बहिन की गन्दी गन्दी गालियाँ दीं और कहा कि मुझे 6 घन्टे ग्वालियर आने में लगेंगे । मेरे ग्वालियर आने पर तू अपनी जान की खैर कर और कॉन्फ्रेन्स कॉल में दिलीप देवरिया की महिला मित्र ने भी कहा कि हम तुझे छेड़छाड़ में फसवा देंगे, तू कुछ नहीं कर पायेगा । इसके तुरन्त बाद मोबाइल नं. 8369057377 नम्बर से भी किसी महिला का फोन आया एवं उसके तुरन्त बाद ही 8839234497 पर पवन माहौर नामक व्यक्ति जो कि ग्रुप ऐडमिन हैं, इन्होंने भी सत्य पोस्ट को भी डिलीट करने के लिये कहा, डिलीट ना करने पर जान से मारने की धमकी दी है ।

इसीलिए माननीय से निवेदन करता हूँ कि ग्रुप A.B. Koli Samaj (R) New Delhi, भारतीय कोरी कोली समाज ग्रुप, All India Kori Koli Group, ABKS (Reg.) M.P. Bhopal ग्रुप चला रहे दिलीप देवरिया निवासी विदिशा, पवन माहौर निवासी ग्वालियर, समाज हित एवं देश विरोधी जैसे प्रचार-प्रसार कर रहे हैं, इसीलिए आपसे निवेदन है कि समाज हित में, देश हित में ऐसे ग्रुपों की निगरानी करें तथा शीघ्र प्रतिबन्धित करें एवं मेरे ऊपर किसी भी प्रकार की घटना घटित होती है या मेरा या मेरे परिजनों को जान-माल का नुक्सान होता है तो ऊपर दर्शाये गये मोबाइल नम्बर दिलीप देवरिया निवासी विदिशा एवं पवन माहौर निवासी ग्वालियर उक्त व्यक्ति ही जिम्मेदार होंगे ।

इसीलिये माननीय से निवेदन है कि इन ग्रुपों पर निगरानी करें तथा मुझ प्रार्थी को न्याय दिलाने की

कृपा करें ।

यह पत्र सूचनार्थ प्रेषित है ।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close