तेज खबरेंफरीदाबादहरियाणा

जीवन समाप्त हो चुके आयुध भंडार को ध्वस्त किया जाएगा : डीसी विक्रम सिंह

फरीदाबाद, 23 अक्टूबर। उपायुक्त विक्रम सिंह ने बताया कि जिला में तिलपत एयर रेंज को 02 नवंबर 23 (मुख्य) और 03 नवंबर 23 (स्टैंडबाय) से सक्रिय किया जा रहा है

PKD NEWS CHANNEL:- Vishnu Dayal 

फरीदाबाद, 23 अक्टूबर। उपायुक्त विक्रम सिंह ने बताया कि जिला में तिलपत एयर रेंज को 02 नवंबर 23 (मुख्य) और 03 नवंबर 23 (स्टैंडबाय) से सक्रिय किया जा रहा है ताकि जीवन समाप्त हो चुके आयुध भंडार को ध्वस्त किया जाएगा। उन्होंने बताया कि गतिविधि एक नियंत्रित विध्वंस है और उक्त गतिविधियों के लिए 09:00 बजे से 13:00 बजे तक टाइम स्लॉट निर्धारित किया गया है।

उपायुक्त ने बताया कि भण्डारित आयुधों की विध्वंस प्रक्रिया के बारे में सराय ख्वाजा, भूपानी और खीरी कलां के पुलिस स्टेशनों को सूचित कर दिया गया है और इसकी जानकारी आसपास के गांवों जैसे ददसिया, पलवल, बादशाहपुर, वजीरपुर और तिलपत के प्रधानों को भी दे दी गयी है। साथ ही नवीन नगर चौक को सूर्या विहार, रोशन नागा इस्माइलपुर, इस्लामपुर, हरकेश कॉलोनी, दीपक कॉलोनी, जस्सी कॉलोनी के क्षेत्रों में भी यह जानकारी दे दी गयी है।

उन्होंने बताया कि आग और संपत्ति की क्षति को रोकने के लिए सभी सावधानियां बरती जाएंगी तथा लोगों से अनुरोध की उस दिन क्षेत्र में और उसके आसपास भटकने से बचें।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close