तेज खबरें

तीर्थस्थलों पर जाने का दौर यूँ ही चलता रहेगा  पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल।

तीर्थस्थलों पर जाने का दौर यूँ ही चलता रहेगा  पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल।

पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने अपने कार्यालय से आज फिर बस द्वारा हरिद्वार तीर्थधाम के लिए माँ गंगा मे स्नान हेतू यात्रियों से भरी बस को हरी झंडी दिखा रवाना किया। यात्रा पर जाने से पहले यात्रियों द्वारा माँ गंगे की जयकारे लगाए गये ।आज फरीदाबाद विधानसभा की भारत कॉलोनी से निशुल्क हरिद्वार तीर्थ यात्रा के लिए बस भेजी गयी है। इससे पहले भी विपुल गोयल हरियाणा सरकार मे बतौर मंत्री रहते हुए समय से ही लोगो की सेवा करते आ रहे है ओर अब तक गोयल हजारों बसे तीर्थ यात्रियों के लिए निशुल्क भेज चुके हैं ।
इस मोके पर पूर्व मंत्री ने कहा की तीर्थस्थलो पर जाने का दौर यूँ ही चलता रहेगा ओर कोई भी व्यक्ति ऐसा नही रहेगा जिसका रजिस्ट्रेशन हुआ हो ओर जाये ना। पूर्व मंत्री ने कहा की आगे भी बस भेजने की सेवा निरंतर जारी रहेगी।
इस बारे जब विपुल गोयल से बातचीत की तो उन्होंने बताया की फरीदाबाद क्षेत्र की जनता उनका परिवार है और वे अपने जीवन काल में क्षेत्र की जनता की सेवा करते रहेंगे और सभी लोग जो किसी भी कारण से किसी तीर्थ स्थान पर जाने में असमर्थ रहते हैं उन्हें अपनी तरफ से तीर्थ यात्रा करवाते रहेंगे ।
विपुल गोयल ने बताया कि जाने वाले तीर्थ यात्रियों को रहने खाने पीने का पूरा प्रबन्ध उनकी तरफ से ही रहता है ओर जो भी व्यक्ति तीर्थ स्थानों पर जाना चाहता है वो उनके  कार्यालय मे निशुल्क रजिस्ट्रेशन करवा सकता है। पूर्व मंत्री ने जानकारी देते हुए कहा की किसी भी घर से दो व्यक्ति जा सकते है ओर जाने वालो की उम्र 18 साल से ज़्यादा होनी चाहिए।
पूर्व मंत्री ने लोगो को भेजते हुए उनकी मंगल यात्रा की कामना की ओर लोगो से क्षेत्र की प्रगति ओर खुशहाली की कामना माँ गंगा से करने के लिए कहा। इस मोके पर निवर्तमान पार्षद नरेश नंबरदार, पं मुकेश शास्त्री, मनीष राघव, सुरेंद्र शर्मा बबली, कुलदीप सिंघल, मनीष तौमर, विजय पाराशर आदि अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!