उत्तराखंडतेज खबरें

थाना सेलाकुई पुलिस ने एक शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार कर चोरी की गयी स्कूटी बरामद 

सेलाकुई थाना पुलिस द्वारा वाहन चोरी की घटना का 10 घंटे के अंदर खुलासा कर अभियुक्त को चोरी की गई स्कूटी वाहन के साथ गिरफ्तार किया गया।

PKD NEWS CHANNEL:- इलम सिंह चौहान    सेलाकुई थाना पुलिस द्वारा वाहन चोरी की घटना का 10 घंटे के अंदर खुलासा कर अभियुक्त को चोरी की गई स्कूटी वाहन के साथ गिरफ्तार किया गया। बता दें कि 10 नवंबर को वादी अनूप सेमवाल पुत्र भवानी दत्त सेमवाल निवासी भगवानपुर राजा वाला सेलाकुई ने थाना सेलाकुई पर लिखित तहरीर दी थी की वह दिनांक 09-11-22 को अपनी दुकान रमोला चौक भगवानपुर में अपनी स्कूटी नंबर Uk 07DZ-4778 से शाम को 7:30 बजे आए और अपनी दुकान में चले गए। भूल से उपरोक्त स्कूटी की चाबी स्कूटी में ही लगी रह गई कुछ समय बाद जब वादी अपनी दुकान से बाहर आए तो उपरोक्त स्कूटी वहां पर नहीं थी जो किसी अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर ली गई है वादी की स्कूटी चोरी होने के संबंध में थाना सेलाकुई पर 10 नवंबर 2022 को अज्ञात अभियुक्त के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर विवेचना की गयी।

उपरोक्त वाहनचोरी की घटना अनावरण उच्च अधिकारियों के दिशा निर्देशानुसार थानाध्यक्ष सेलाकुई के नेतृत्व में दो अलग-अलग पुलिस टीमें गठित की गई एवं गठित पुलिस टीमों को थाना क्षेत्र में एवं आसपास संवेदनशील स्थानों तथा सीसीटीवी कैमरौं को चैक करने तथा आने जाने वाले रास्तों पर संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग करने हेतु रवाना किया गया।

गठित पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरौ का गहनता से अवलोकन किया गया और पूर्व में वाहन चोरी तथा नकबजानी की घटना में प्रकाश में आए अभियुक्तों तथा बाहरी अजनबी व्यक्तियों का सत्यापन किया गया तो गठित पुलिस द्वारा चैकिंग के दौरान दिनांक 10 नवंबर 2022 को रात्रि मे घटना स्थल खैरी गांव जाने वाले मार्ग से अभियुक्त मनोज कुमार को पुत्र कृष्ण राम निवासी ग्राम सोनी देवीधुरा मंदिर तहसील धारी ब्लॉक ओखल कांडा जिला नैनीताल उम्र 21 वर्ष को वाहन सं UK07DZ-4778 स्कूटी के साथ गिरफ्तार कर किया गया। वर्तमान समय में अभियुक्त सेलाकुई में रहता है और कंपनी में काम करता है और नशे का भी आदी है। स्थानीय जनता एवं उच्च अधिकारियों द्वारा सेलाकुई पुलिस टीम की भूरी भूरी प्रशंसा की।अभियुक्त को समय से माननीय न्यायालय पेश किया जा रहा है।

पुलिस टीम में उप निरीक्षक अनित कुमार,आरक्षी बृजपाल सिंह,आरक्षी त्रेपन सिंह थाना सेलाकुई देहरादून ,आरक्षी जितेंद्र कुमार एसओजी ग्रामीण देहरादून शामिल रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close