तेज खबरेंमध्यप्रदेश

सोहागी पहाड़ मे उतरते समय ब्रेक फेल, बोलेरो को टक्कर मार साइड किया

डिवाइडर में टकरा कर पीछे से ट्रक में घुसा

PKD NEWS CHANNEL:-  प्रमोद कुमार जायसवाल

मध्य प्रदेश/रीवा जिले में मंगलवार की रात सोहागी घाटी में एक बार फिर बड़ा हादसा होते-होते टल गया है। पुलिस के मुताबिक जबलपुर से चलकर मनगवां के रास्ते एक तेज रफ्तार ट्रक नेशनल हाईवे 30 से प्रयागराज रहा था। जैसे ही वह सोहागी पहाड़ पहुंचा। तभी घाट उतरते समय ब्रेक फेल हो गया। ऐसे में पहले बोलेरो को टक्कर मारी। जिससे वाहन साइड में होकर खड़ा हो गया। फिर आगे जाकर डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित हो गया। जिससे आगे-आगे जा रहे ट्रक में पीछे से जाकर घुस गया। इस हादसे में बोलेरो सवार यात्री व दोनों ट्रकों के चालक व परिचालक बाल-बाल बचे है।

 

सोहागी पुलिस ने बताया कि 20 दिसंबर की रात 9 बजे के आसपास दुर्घटना की सूचना आई थी। ​थाने का अमला मौके पर गया था। तुरंत बोलेरो वाहन को साइड कराते हुए यातायात बहाल करा दिया गया है। वहीं दोनों ट्रक उसी हालत में फंसे खड़े है। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

 

*नहीं रूक रहे सोहागी पहाड़ में हादसे*

 

बता दें कि रीवा जिले से गुजरने वाले जबलपुर-प्रयागराज मार्ग के सोहागी पहाड़ को मौत की घाटी कहा जाता है। यहां आए दिन हादसा होना आम बात है। जानकारों का दावा है कि घाट के मार्ग के ​टेक्निकल फाल्ट है। भारी वाहनों के चलते घाट की रोड दबकर नाली की तरह बन गई है। जिससे वाहन नाली में फंस जाते है। चालक चाह कर भी नहीं मोड़ पाते है।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close