उत्तराखंडतेज खबरें

कार्यालय वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, स्पेशल टास्क फाॅर्स, देहरादून,उत्तराखंड

विगत दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से कतिपय लोगों/ पोर्टल द्वारा पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा में भी धांधली होने की बात फैलाई गई थी।

PKD NEWS CHANNEL:- Surendra Datt Joshi

विगत दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से कतिपय लोगों/ पोर्टल द्वारा पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा में भी धांधली होने की बात फैलाई गई थी। इस मामले में *वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ द्वारा संबंधित को नोटिस जारी करते हुए इस संबंध में पुष्ट साक्ष्य प्रस्तुत करने हेतु तीन दिवस का समय दिया गया है,* यदि संबंधित व्यक्ति द्वारा पुलिस भर्ती परीक्षा में हुई गड़बड़ी की सूचना के संबंध में तीन दिवस के अंतराल में कोई भी साक्ष्य एसटीएफ के समक्ष प्रस्तुत नहीं किए जाते हैं या फर्जी साक्ष्य प्रस्तुत किए जाते हैं, तो उसके विरुद्ध एसटीएफ द्वारा अफवाह फैलाने के संबंध में कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी ।

 

साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ द्वारा *आम जनमानस से अपील की गई है कि यदि किसी भी व्यक्ति के पास पुलिस भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी होने के कोई भी पुख्ता साक्ष्य है, तो वह एसटीएफ के समक्ष तीन दिवस के अंदर प्रस्तुत करें, इस संबंध में जांच उपरांत दोषियों के विरुद्ध कड़ी एवं निष्पक्ष कार्यवाही की जाएगी। फर्जी साक्ष्य प्रस्तुत करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।*

 

सभी मीडिया बंधुओं से पुनः अनुरोध है कि कृपया प्रमाणिक और आधिकारिक सूचना को ही प्रसारित करें और किसी प्रकार की अफवाह को प्रसारित न होने दें।।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close