तेज खबरेंनई दिल्ली

शिवरात्रि के दिन भारी संख्या में शिवास्त्र धारण करवाए जाएंगे : यूनाइटेड हिंदू फ्रंट

नई दिल्ली। यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट की आज सम्पन्न मासिक बैठक में 18 फरवरी महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर विशाल शिवास्त्र (त्रिशूल) धारण समारोह संतों के मार्गदर्शन में आयोजित किया जाएगा।

PKD NEWS CHANNEL:-  कमल गुरनानी

नई दिल्ली। यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट की आज सम्पन्न मासिक बैठक में 18 फरवरी महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर विशाल शिवास्त्र (त्रिशूल) धारण समारोह संतों के मार्गदर्शन में आयोजित किया जाएगा। आज की बैठक में समारोह का विधिवत निमंत्रण पत्र रिलीज कर दिया गया।

 

फ्रंट के अंतर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता श्री जय भगवान गोयल ने बताया कि भारी संख्या मे शिवास्त्र धारण करवाए जाएंगे। आयोजन में भाग लेने के लिए राजधानी के सभी भाजपा विधायकों, पार्षदों, जिला अध्यक्षों के साथ-साथ शीर्षस्थ पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्षों, अन्य राजनैतिक दलों के प्रबुद्ध हिन्दू नेताओं को आमंत्रित किया गया है। फ्रंट कार्यकर्ताओं में बहुत उत्साह देखा जा रहा है।

 

श्री गोयल ने कहा कि शिवास्त्र धारण करवाने का विशुद्ध उद्देश्य हिन्दू धर्मावलम्बियों को नाकारात्मक ताकतों से दूर करना है। महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर शिवास्त्र धारण करवाने से हिन्दुओं को संदेश देना है कि महादेव शिव अपने हाथ में त्रिशूल रखते है वह सामान्य शस्त्र नहीं है। शिवास्त्र में कई ताकतें छुपी हैं जो व्यक्ति विशेष को स्वयं की रक्षा स्वयं करने के लिए प्रेरित करे ।

Related Articles

error: Content is protected !!
Close